vinod upadhyay

vinod upadhyay

शनिवार, 11 दिसंबर 2010

11 लाख की डकैती का मास्टर माइंड हिरासत में

भोपाल. जेके रोड की इलाहाबाद बैंक शाखा में 11 लाख की डकैती डालने वाले गिरोह के मास्टर माइंड शैलेंद्र महतो को भोपाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे करायपरसुराय (बिहार) पुलिस की मदद से पकड़ा है। पकड़ा गया इनामी बदमाश भोपाल समेत रायपुर में भी बैंक डकैती की वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने हालांकि रुपए बरामद कर लिए थे, पर शैलेंद्र गायब हो गया था।
ली राहत की सांस: उल्लेखनीय है कि 23 नवंबर को बैंक में डकैती के बाद पकड़े गए दो बदमाशों ने अपने तार इस शातिर बदमाश से जुड़े होने बताए थे। बिहार में बीते आठ दिनों से डेरा डाले बैठी भोपाल पुलिस ने गैंग के मास्टर माइंड के पकड़े जाने के बाद राहत की सांस ली है। पुलिस ने भोपाल से इस मामले की डायरी भी मंगा ली है। जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी कर ट्रांजिट रिमांड पर शैलेंद्र सिंह को भोपाल लाया जाएगा।
फिल्मी स्टाइल में किया गिरफ्तार:मुखबिर से खबर मिलते ही भोपाल पुलिस ने लोकल पुलिस की मदद से शैलेंद्र के गांव छित्तरबीघा की घेराबंदी कर ली। पुलिस को देखते ही शैलेंद्र भागकर एक खेत में जा छिपा। इसके बाद पुलिस ने तीनों ओर से खेत की घेराबंदी लगाई और आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें