vinod upadhyay

vinod upadhyay

शनिवार, 11 दिसंबर 2010

इलाज के बहाने 9 युवतियों से बलात्कार करने वाले बाबा से पॉर्न सीडी, नकदी बरामद

मुंबई. एक मानसिक रूप से कमजोर बालक के इलाज के बहाने 9 बालिग और नाबालिग युवतियों से बलात्कार करने वाले तांत्रिक के ठिकानों पर पुलिस का छापा जारी है। पुलिस को उसके नल बाजार स्थित निवास से अश्लील फिल्मों की 12 सीडी और 3 लाख रुपए नगद मिले हैं। वह बलात्कार करने के पहले ये अश्लील सीडियां देखता था।
मुंबई पुलिस ने कुछ समय पहले मेंहदीं कसम जैनुल अब्दीन शेख उर्फ बंगाली बाबा को गिरफ्तार किया। उसने कोलाबा में रहने वाले एक परिवार को उनके मानसिक रूप से कमजोर बालक का इलाज करने के बहाने फंसाया था। पहले उसने लगातार बंगाली पूजा कर उनका विश्वास जीता। इस परिवार ने उसे भिंडी बाजार में एक अपार्टमेंट भी किराए पर दिलवा दिया, जिसके किराए का भुगतान भी परिवार ही करता था। इसके बाद बाबा लगातार बच्चे की मां को बुलाने लगा और इसी दौरान उसने महिला से कई बार बलात्कार किया।
बाबा ने महिला की बहन और नौकरानी से भी जबरन शारीरिक संबंध बनाए। यहां तक कि उसने मानसिक रूप से विकलांग बच्चे की दो बहनों को भी नहीं छोड़ा। इसके अलावा उसने इन बच्चियों की चार रिश्तेदार, जिनमें तीन नाबालिग थीं, के साथ भी बलात्कार किया. बाद में मामला पुलिस के पास आया और उन्होंने कार्रवाई की। पुलिस ने उसके पायदोनी, भिंडी बाजार, चूना भट्टी और कल्याण के निवासों पर छापा मारा। आरोपी के कल्याण स्थित आवास से पुलिस पहले ही 87 लाख नगद और हीरे जड़े आभूषण बरामद कर चुकी है। पुलिस को एक सफेद रंग का पाउडर भी मिला है, जिसे ड्रग्स के संदेह में जांच के लिए भेजा गया है।
मुंबई में यह पहला मामला नहीं है, जब फर्जी बाबाओं की पोल खुली है। 2000 में एक तांत्रिक हंसमुख भाई राठौर ने मीरा रोड पर रहने वाले एक व्यक्ति को कहा कि यदि वह अपनी बड़ी बेटी से संबंध बनाएगा, तो उसके पास धन की कोई कमी नहीं रहेगी। इसके बाद वह स्वयं उस व्यक्ती की दूसरी बेटी से बलात्कार करने लगा।
दूसरा मामला राजीव रंजन द्विवेदी उर्फ सेक्स बाबा का है। वह पूरे देश में सुनियोजित तरीके से वेश्यावृत्ति का रैकेट चलाता था। उसने छोटी छोटी जगहों पर चल रहे ऐसे सभी रैकेटों की मदद से एक सिंडिकेट बनाया था। मुंबई पुलिस ने एक और तांत्रिक हजरात इकराम अली को गिरफ्तार किया था, जिसने कांदीवली की एक महिला को प्रभावित कर उसकी 14 साल की बेटी से संबंध बनाए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें