vinod upadhyay

vinod upadhyay

शुक्रवार, 10 दिसंबर 2010

विधायक पास से तस्करी!

इंदौर । विधायक रमेश मेंदोला जिस विधानसभा क्रमांक दो से विधायक हैं, उसी विधानसभा का पास लगाकर शराब की तस्करी की जा रही थी। पुलिस ने राजबाड़ा क्षेत्र में एक स्कॉर्पियो को पकड़ा और हजारों की अवैध शराब जब्त की। गिरफ्तारी से पहले ड्राइवर ने पुलिस जवानों को दादागीरी दिखाकर यह जताया कि उसके सिर पर जिसका हाथ है, उसे पता चला तो उनकी खैर नहीं। पुलिस ने ड्राइवर की रंगदारी नहीं चलने दी और उसे गिरफ्तार कर लिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक स्कॉर्पियो (एमपी09-एमक्यू-0008) अवैध शराब की डिलीवरी देने राजबाड़ा क्षेत्र से जा रही है। इस पर उन्होंने कोबरा टू के प्रभारी रामचंद्र परिहार की टीम को गाड़ी पकड़ने भेजा। टीम ने जैसे ही गाड़ी रोकी। पहले तो उस पर विधायक का पास देखकर चौंक गए। उन्होंने ड्राइवर को नीचे उतारा तो वह टीम को धमकी देने लगा। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें 40 पेटी शराब भरी मिली।

इस पर ड्राइवर विक्की पिता मंदा रघुवंशी निवासी शुभम नगर को बंदी बना लिया गया। उसने पुलिस को बताया कि यह ठेकेदार का ही माल है और वह एरोड्रम क्षेत्र में एक जगह देने जा रहा था। जब उससे पूछा कि शहरी क्षेत्र क्रमांक-02 विधायक टोल पास कहां से लाया? वह इसका कोई जवाब नहीं दे सका। अब पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर गाड़ी मालिक का पता लगा रही है।


मेरा कोई लेना-देना नहीं

इस संबंध में क्षेत्र क्रमांक दो के विधायक रमेश मेंदोला से चर्चा करने पर उन्होंने कहा कि टोल का कोई पास सरकार नहीं बनाती है। किसी भी विधायक का ऎसा पास नहीं है। अपराधी प्रवृत्ति के लोग पुलिस से बचने के लिए ऎसे पास बना लेते हंै। यह गाड़ी वाला कौन है मुझे नहीं पता, मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें